‘मंदिर-मस्जिद चाहिए या अस्पताल?’, कोरोना के माहौल में ये सवाल पूछ ट्रोल हुए एक्टर ऐजाज खान

‘मंदिर-मस्जिद चाहिए या अस्पताल?’, कोरोना के माहौल में ये सवाल पूछ ट्रोल हुए एक्टर ऐजाज खान

Plz share with love

चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस पूरी दुनिया में महामारी बनकर बरस पड़ा है। दुनिया भर के तमाम देश इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। भारत में भी कोरोना का कहर बरप रहा है।

26 मार्च तक भारत में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 639 हो चुकी है। देश में अब तक 15 लोग इस वायरस के कारण अपनी जान भी गंवा चुके हैं।

कोरोना वायरस से फैले संकट को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर ऐजाज खान ने एक ट्वीट किया है। बहुत से लोग ऐजाज के ट्वीट पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल ऐजाज खान ने ट्वीट करते हुए लोगों से पूछा कि प्रिय भारतीयों, अब बताओ..तुम लोगों को मंदिर चाहए, मस्जिद चाहिए या फिर अस्पताल। ऐजाज का ये ट्वीट वायरल हो रहा है। तमाम लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुछ यूजर्स ऐजाज खान के इस ट्वीट पर बेहद आपत्तिजनक औऱ निजी कमेंट्स कर रहे हैं। ये कमेंट्स इतने आपत्तिजनक हैें कि उन्हें यहां पर दिखाया भी नहीं जा सकता।

हालांकि कुछ यूजर्स ऐजाज के ट्वीट से सहमत होते हुए लिख रहे हैं कि भारत में सबसे ज्यादा अगर किसी चीज की जरूरत है तो वो है अस्पताल औऱ अच्छी स्वास्थ सेवाएं।

बता दें कि कोरोना ने जिस तरह से अपनी विकराल रूप दिखाया है उसे तमाम विकसित देशों की भी स्वास्थ सेवाएं काबू नहीं कर पा रही हैं।

इटली और स्पेन जैसे देश में तो मरीजों के इलाज के लिए अस्पताल और डॉक्टर्स भी कम पड़ रहे हैं। भारत में जिस हिसाब से आबादी है उसे देखते हुए यहां के हालात बेहद बदतर हो सकते हैं।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]