AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा – नई दिल्ली

AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

The Netizen News

दिल्ली विधानसभा में बड़ी जीत के बाद मेहरौली से आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव के काफिले पर हुई फायरिंग और इस दौरान एक कार्यकर्ता अशोक मान की हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ की है। पूछातछ में कई बड़ी बातें सामने आई हैं। पुलिस के मुताबिक, “आरोपी और मृतक अशोक मान का पुराना व्यक्तिगत विवाद था।

2019 में आरोपी के भीतजों को गोली लगी थी। आरोपी को शक था कि 2019 में उसके भतीजे पर हुए हमले के पीछे कार्यकर्ता अशोक मान का हाथ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कार्यकर्ता को 15 दिन पहले धमकी भी दी थी।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

मंगलवार देर विधायक नरेश यादव के काफिले पर गोलीबारी उस समय की गई जब वह मंदिर से वापस आ रहे थे। घटना किशनगढ़ इलाके की है।

इस दौरान फायरिंग में पार्टी के कार्यकर्ता अशोक मान की जान चली गई। वहीं, एक शख्स घायल हो गया। फायरिंग में विधायक नरेश यादव बाल-बाल बच गए। वारदात के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

विधायक नरेश यादव ने कहा है कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मुझे हमले के पीछे का कारण नहीं पता है, लेकिन यह अचानक हुआ। करीब 4 राउंड फायर किए गए। जिस वाहन में मैं था, उस पर हमला किया गया।


The Netizen News

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]