मामूली कहासुनी के बाद प्रधान प्रतिनिधि सहित 5 लोगो को पीटा

मामूली कहासुनी के बाद प्रधान प्रतिनिधि सहित 5 लोगो को पीटा

Plz share with love

प्रतापगढ़ पट्टी/धुई- खेत में गाय जाने के मामूली विवाद से शुरू हुआ मामला दूसरे दिन अधिक गंभीर हो गया आधा दर्जन आरोपियों ने प्रधान प्रतिनिधि व अन्य तीन लोगों को पीटकर जख्मी कर दिया पीड़ित प्रधान प्रतिनिधि ने पट्टी कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के धुई गांव के प्रधान प्रतिनिधि अनिल तिवारी ने बताया कि गुरुवार हो गांव के राम आसरे की गाय चरते हुए गोविंदपुर के नन्हे वर्मा के खेत में चली गई जिससे दोनों में मामूली कहासुनी हो गई।

लेकिन दोनों लोगो को समझा कर उन्हें घर भेज दिया गया वंही शाम को नन्हे वर्मा 200 लोगों के साथ फिर राम आसरे के पंपिंग सेट पर पहुंचकर उपद्रव मचा दिया और उसके बाद पंपिंग सेट का पट्टा वगैरह तोड़ दिया शुक्रवार को मामले को शांत कराने के लिए दोनों पक्षों में समझौता हुआ लेकिन समझौते के बाद भी आरोपी लाठी डंडा लेकर प्रधान प्रतिनिधि को रास्ते में घेरकर जमकर मारा पीटा बीच-बचाव करने आए प्रधान के भाई और अन्य 4 लोगों को भी आरोपियों ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लहूलुहान कर दिया ।

सूचना पर पट्टी कोतवाल नरेंद्र सिंह, आसपुर देवसरा थाना अध्यक्ष एडिशनल एसपी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी पट्टी सीओ रमेश चंद्र सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और कई आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई । प्रधान प्रतिनिधि तिवारी ने तहरीर देकर 12 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।

क्या कहते हैं एडिशनल

मामले को संज्ञान में लेते हुए एडिशनल सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी मौके पर पहुंचे मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने जानकारी दिया कि दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद तनाव की स्थिति थी कुछ बाहर से लोग गांव में आए थे जिन्हें एकांतवास में रहने की सलाह दी गई तो वे लोग उसी खुन्नस में मारपीट पर उतर आए मामले को शांत कराने के लिए दो सिपाहियों पर भी हमला कर दिया गया उनकी गाड़िया भी क्षतिग्रस्त हुई हैं सभी आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है गांव में एहतियातन फोर्स तैनात कर दी गई है।


Plz share with love

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]