दूल्हे समेत 10 को लगी गोली, फिर दुल्हन पक्ष के लोगों की बरातियों के साथ जमकर मारपीट

दूल्हे समेत 10 को लगी गोली, फिर दुल्हन पक्ष के लोगों की बरातियों के साथ जमकर मारपीट

Plz share with love

मेरठ के खेड़ी गांव में चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे समेत 10 लोगों को गोली लग गई। इस घटना के बाद बरातियों और घरातियों में जमकर मारपीट हुई। दूल्हा पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार खेड़ी गांव में बुधवार देर रात बहसूमा के गांव भाकिपुरिया निवासी शुभम की बरात आई थी। आरोप है कि चढ़त के दौरान दुल्हन पक्ष से उसके चाचा नरेश व यशपाल लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर रहे थे।

इस दौरान घोड़ी पर बैठे दूल्हे व डांस कर रहे बरातियों को गोली लग गई। दूल्हे व बरातियों को लहूलुहान देख हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सहायता से सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, इस घटना के बाद बरातियों में आक्रोश फैल गया और उनकी दुल्हन पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट हो गई।

सबसे पहले समाचार पाने के लिए लाइक करें

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन उससे पहले ही गांव के गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। सभी घायलों की हालत सामान्य बताई गई।

दूल्हे के भाई निशांत ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस का कहना है कि जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Plz share with love

अपने क्षेत्रीय और जनपदीय स्तर की सभी घटनाओ से जुड़े अपडेट पाने के लिए - सोशल मीडिया पर हमे लाइक, सब्सक्राइब और फॉलो करें -

फेसबुक के लिए यहाँ क्लिक करें

ट्विटर के लिए यहाँ क्लिक करें

यूट्यूब चैनल के लिए

Subscribe To Our Newsletter